Offer, Mobile and Technology, Whatsapp,Gmail, Paytm,Earn Money Online, letest technology news

Ad

Thursday, September 20, 2018

Best application for lock incoming call

नमस्कार,  आज में आपके लिए एक बहुत ही शानदार application ले कर आया हु , जो आपको जरूर पसंद आएगी   क्योकि हर किसी के mobile में कम से कम एक number ऐसा जरूर होता है। जिसे आप किसी को नही दिखाना चाहोगे। मतलब सबके mobile में एक private number  जरूर होता है ।
                                    अब आप किसी number को छुपाने के लिए अलग अलग प्रकार की application को ढूंढते रहते हो। पर ऐसा होता नही है जैसे हम चाहते है।  तो में आपको आज एक ऐसी application के बारे में बताने जा रहा हु जो न केवल आपके call की छुपाने के काम आएगी बल्के दो और अलग अलग application का काम भी
करेगी ।

          अगर आप इस एक application को अपने mobile में insttal कर लेते है।तो एक बात तो पक्की है। ये एप्लीकेशन कम से कम 3 application का कम अकेले ही कर देगी । तो जानते है ये application call को चुपने के अलावा और कोन से दो use में आती है । तो वो है इस एप्लीकेशन को इंस्टाल करने के बाद आपको कोई और application को lock करने वाली एप्लीकेशन को download करने की जरूरत नही होगी ।
                                                  और इसके साथ साथ आपको अपने mobile में किसी प्रकार की boost  application को भी download नही करना पड़ेगा क्योंकि ये application इन दोनों application का काम अकेले ही कर देती है। तो चलिए इस application के बारे में जानते है  कि ये कोनसी application है। कहाँ से download करना है और इसकी कोनसी setting करना है। जिससे आप अपने call को किस प्रकार छुपा सकते है।

सबसे पहले आपको play stor में जाना है , और  सर्च बॉक्स में सर्च करना है। Couchgram ये इस application  का नाम है।



आप देख सकते है , ये application कुछ इस प्रकार से दिखती है ।

इसे आपको install कर लेना है।

जैसे ही application install हो जाये आप इसे open कर ले। इसके बाद आप से कुछ permission  मांगी जाएगी आपको सभी permission को दे देना है ।


इसके बाद आपको सामने ही incoming कॉल lock मिल जाएगा आप इसे off से on कर दे । जैसे ही आप इसे on करने जाओगे आप से ये ऍप्लिकेशन  notification access  मांगेंगी आपको ok कर देना है ।आप अपने mobile की setting में पहुच जाओगे।

        वहाँ आपको सभी ऍप्लिकेश  मिलेगी उन में से आप couchgram  apllication को ढूंढ कर notification access on  कर देना है । जैसे ही आप इसे permission दे देते है।

आपके सामने select incoming call lock का page open हो जाएगा आपको अपनी सुविधा के अनुसार pattern , 2 digits lock , या 4 digits lock रख लेना है। 
जब आप इसमें से कोई एक lock को सेट कर लेते है। तो आपको test कर के दिखाया जाएगा जिसमे आप check कर सकते है कि आप के पास जब किसी का call आएगा तो आपको किस प्रकार से दिखाई देगा।

इसमे आप पूरी की पूरी phone book को lock  कर सकते है ।और यदि आप चाहते है कि आपकी पूरी phone book lock ना हो तो आप अपने हिसाब से जिस जिस number को lock करना चाहो कर सकते है।

इससे आपके केवल वो ही number lock होंगे  जो आप चाहो ।और ये तो हुई कॉल lock की बात इसके साथ आप इस application की मदद से
                       अपनी सभी application को भी lock कर सकते है ।  जैसे आपके mobile की gallery , whatsapp , facebook  और बाकी सब application जिन्हें आप चाहते है कि आपके अलावा कोई और use ना करे आप उन
सभी application को lock करके रख सकते हो ।इसके लिए आपको कोई और ऍप्लिकेशन को download नाही करना पड़ेगा।  औऱ साथ ही साथ application से अपने mobile को boost भी कर सकते है।  जिससे आपके mobile की speed बनी रहेगी ।

मुझे उम्मीद है आपको ये application पसंद आई होगी । आप अपनी राय मुझे comment में बता सकते है।

                                       *धन्यवाद*

2 comments: