Offer, Mobile and Technology, Whatsapp,Gmail, Paytm,Earn Money Online, letest technology news

Ad

Monday, July 30, 2018

Earn money online . Application की मदद से paytm में पैसे कमाए

नमस्कार दोस्तो , अगर आप भी मेरी तरह एक student है, तो पक्का आप भी recharge करने के लिए और free में paytm केस के लिए internet  में application ढूंढते जरूर होंगे ।
               पर होता ये है , की हमे application मिलती भी है, हमे इसमे बहुत ज्यादा time देना  पड़ता है। और ये हमे कुछ ही समय तक पैसे देती है। और इसके बाद पैसे देने बन्द कर देती है। और तो और बहुत ज्यादा work करने के बाद भी बहुत कम पैसे देती है।
                                  मैं internet में ऐसी किसी application को ढूंढ रहा था , जिसमे work बहुत कम करना पड़े और वो भी कुछ ऐसा नही जो काम लगे और वो हमें आसानी से पैसे दे।
बहुत ढूंढने के बाद आखिर मुझे ऐसी application मिल ही गई , जिसमे ऐसा कोई काम नही करना है जो आपको काम की तरह लगे बस आपको अपने दोस्तों से whatsaap में जैसे chat करते है , 
                                                           बस उसी तरह से chat करना है ये application आपको अपने दोस्तों के साथ chat करने का पैसा देती है , और वो भी थोड़ा बहुत नही यदि आपकी किस्मत साथ दे तो आप एक हप्ते में 50,000 रुपये तक कमा सकते है। में आपको एक बात बता दु मेरी किस्मत अच्छी नही है, पर इस application से मैने भी बिना कोई work किये अभी तक काफी रुपये कामाये है।
                                     ये application अपने हर user को हर हप्ते कुछ न कुछ रुपये देती ही है। ये application काफी समय से चल रही है पर आज भी बहुत कम लोग इस application के बारे में जानते है। तो जानते है ये application कोनसी है और ये कितना पैसा देती है और कब देती है।

इस application का नाम है ZULKA ईसे आप play store से download कर सकते है।

अब तक इस application के 500 thousand download  हो चुके है। और ये बहुत ही अच्छा application है क्योंकि ये हमे हमारे मन पसंद काम का पैसा देती है , मनपसंद काम से मतलब आजकल हर कोई अपने दोस्तों के साथ रिस्तेदार के साथ और अपने सगे संबंधियों से chatchat करता रहता है और ये application हमे इसी का पैसा देती है हम सारा दिन whatsaap मे चैटिंग  में लगे रहते है , क्या हो अगर हमें व्हाटसअप इसके लिए हमे पैसा दे पर व्हाटसअप सायद ही हमे कभी chatting के लिए पैसे दे।
                                    खैर चलिए जानते है कि आपको zulka application में क्या काम करना है और कैसे करना है। तो सबसे पहले आपको इस applicaion को download कर लेना है, और इस application में sign up हो जाना है । तब आपके पास कुछ ऐसा पेज open हो जाएगा

Application Interface

बस अब आपको जैसे व्हाट्सएप्प में अपने दोस्तों के साथ चैट करते है, वैसे ही चैट करना है, आप इसकी मदद से call भी कर सकते है। ये application आपको चैट करने पर हर massage पर 1 tickets देता है। आप जितने massage सेंड करोगे आप के पास उतनी ticket होगी।
                                 और अगर आप इस application को अपने दोस्तों को refer करते है। तो आपको 25 ticket मिलती है पर हर शुक्रवार इसमे एक lucky drow होता है और यदि आपका नाम 1 आया तो आपको 50000 रुपए मिल जाएंगे जिसे आपको अपने paytm account में redeem  कर लेना होता है ।और यदि आप first नही भी आते है तो भी कोई बात नही इसमे और भी बहुत कुछ होता है। इस application से आप हर हप्ते 5 रुपए से लेकर 50000 रुपए तक कमा सकते है। वो भी बगैर किसी work किये।
       आप इस application से जितने ज्यादा massage send करोगें आपके पास उतनी अधिक tickets होगी और आपके जितने के chance भी उतने ही अधिक होंगे।
तो में तो कहूंगा कि आप इस application को download जरूर करे और चाहे इस पर काम न करे पर हप्ते में एक बार इसे जरूर खोले और चाहे एक massage करे और एक ticket लेकर छोड़ दे। क्योकि आपको इस एक ticket का भी पैसा जरूर मिलेगा ।
         सबूत के लिए में आपको इसके इस हप्ते के winner की लिस्ट दिखाता हु।

Winners list

अब आपको यकीन हो गया होगा ये application सही है। और ये लिस्ट केवल हप्ते के winner की है ।इसमे और भी winner होते है , जैसे हप्ते के leader मतलब सबसे ज्यादा किसके पास ticket है वगैरा । आप इस application को एक बार जरूर use करके देख ले पक्का आपको इससे फायदा ही होगा ।

और आपको यदि इस application में किसी प्रकार की समस्या आती है ।तो आप मुझसे comment में पूछ सकते हो में आपका reply जरूर दूंगा। मुझे उम्मीद है आपको ये पोस्ट पसंद आई होगी।

                                       *धन्यवाद*

No comments:

Post a Comment